बर्लिन में PM मोदी से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, PHOTO की शेयर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को अपने छह दिवसीय विदेश दौरे पर जर्मनी पहुंचे, जहां उन्होंने जर्मन चांसलर एंगेला मर्केल से मुलाकात की. सोमवार को जर्मन चांसलर के साथ प्राइवेट डिनर के दौरान अनौपचारिक वार्ता के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. जर्मनी दौरे पर पहुंचे मोदी से बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बर्लिन में मुलाकात की. प्रियंका ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने मुलाकात को समय देने के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया भी किया.

दरअसल, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म बेवाच के प्रमोशन के लिए बर्लिन पहुंची हुई हैं. मंगलवार को जर्मनी की राजधानी बर्लिन में पीएम मोदी का शानदार स्वागत किया गया. पीएम मोदी ने गार्ड ऑफ ऑनर का निरीक्षण किया. उनके साथ जर्मन चांसलर मर्केल भी मौजूद रहीं. वहीं,  जर्मनी पहुंचे मोदी ने यूरोप से आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करने की अपील की.

 Thank you for taking the time to meet me this morning @narendramodi Sir. Such a lovely coincidence to be in #berlin at the same time. 🙏🏼🇮🇳 pic.twitter.com/vLzUSH5WR1

जर्मन अखबार ‘हैंडेल्सब्लाट’ को दिए इंटरव्यू में मोदी ने कहा कि आतंकवाद से यूरोप बहुत बुरी तरह प्रभावित हुआ है. आंतकवाद मानवता के लिए सबसे बड़ी चुनौती है. लिहाजा इसके खतरे से निटपने के लिए संयुक्त राष्ट्र की अगुवाई में वैश्विक बल विकसित करने में यूरोप को नेतृत्व करना चाहिए, ताकि आतंकवाद के खिलाफ वैश्विक स्तर पर प्रभावी कार्रवाई की जा सके.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.