कनॉट प्लेस में एनडीएमसी द्वारा आयोजित “रन टू क्लीन”

देशभर में भारत सरकार के शहरी विकास मंत्रालय द्वारा आयोजित “स्वच्छ भारत” के सहयोग से नई दिल्ली नगर निगम परिषद (एनडीएमसी) ने एक गैर सरकारी संगठन  “Keep India Beautiful” के साथ कनाट प्लेस में, नई दिल्ली में कल सुबह आयोजन किया ।

दिल्ली विश्वविद्यालय, अमिटी यूनिवर्सिटी, जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी, इग्नू, महावीर इंटरनेशनल और एनडीएमसी स्कूलों के 1500 कॉलेज और स्कूल के छात्रों ने “रन क्लीन वाचथथन” में भाग लिया।

स्वास्थ्य मंत्री एनडीएमसी मेडिकल ऑफिसर, स्वच्छनाथ को फ्लैग करने के बाद बोलते हुए डॉ। पीके शर्मा ने कहा कि छात्र बहुत उत्साहित थे और उन्होंने पूरे दिल से भाग लिया और कहा कि, स्वच्छनाथ अवधारणा एक नया, मंत्रालय द्वारा अपनाया गया था, लेकिन यह स्वच्छ मिशन में युवाओं की भागीदारी के साथ अच्छे और भारी प्रतिक्रिया मिल रही थी।

स्वच्छता और स्वच्छ चिकित्सा के महत्व पर बल देते हुए डॉ। शर्मा ने कहा कि “शुभष्ट मिशन” को सभी सफलता बनाने के लिए समय की जरूरत थी और उन्होंने नई दिल्ली क्षेत्र को साफ, स्वच्छ, हरे और रहने योग्य बनाने के लिए आगे आने के लिए प्रोत्साहित किया। स्वस्थ जीवन शैली

भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई), रोटरी, एनडीटीवी, योग अषाधि, रिबॉक, बुखार 10.4 एफएम, फुटप्रिंट्स, युवा भारतीय और महावीर इंटरनेशनल स्कूल ने अपने सहयोग और सहयोग का विस्तार किया है।

run to clean india

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.