मुंबई में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों के बीच झड़प ने मशहूर अभिनेत्री और मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर को हिलाकर रख दिया है। उर्मिला का कहना है कि यह सब डर पैदा करने के लिए किया गया। यह एक शुरुआत है, यह आगे चलकर हिंसा का रूप ले सकता है। उन्होंने कहा, ‘मेरी जिंदगी को खतरा है। मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा अपने लिए सुरक्षा मांगी है। उर्मिला सोमवार को अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार के लिए निकली थीं। बोरीवली में उनके समर्थक चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान बीजेपी प्रत्याशी गोपाल शेट्टी के समर्थक भी वहां पहुंच गए। उर्मिला के प्रचार के बीच मोदी-मोदी के नारे लगने लगे, जिसके बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

कार्यकर्ताओं के बीच तीखी बहस हुई और नौबत धक्का-मुक्की पर आ गई। बवाल बढ़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं को अलग किया। बताया जा रहा है कि पुलिस को दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस घटना के बाद उर्मिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर अपनी जान को खतरा बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस सुरक्षा भी मांगी है। इससे पहले रविवार को उर्मिला मातोंडकर का एक और विडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह क्रिकेट खेलती नजर आ रही थीं। यह वीडियो कांदिवली का था, जिसमें वह युवाओं के साथ क्रिकेट खेलती नजर आईं।

चिलचिलाती धूप और चुनाव प्रचार के व्यस्त शेड्यूल के बीच उर्मिला का यह अंदाज देखते ही देखते सुर्खियां बन गया। उन्होंने क्रिकेट खेलते अपना एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। आपको बता दें कि मुंबई नॉर्थ से बीजेपी ने मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी को टिकट दिया है। पिछले लोकसभा चुनाव में गोपाल शेट्टी ने कांग्रेस प्रत्याशी संजय निरुपम को चार लाख वोटों के अंतर से हराया था। इस बार कांग्रेस ने इस सीट से उर्मिला मातोंडकर पर दांव खेला है। यहां 29 अप्रैल को मतदान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here