कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जब से राजनीति में कदम रखा है, तभी से उनके हर कदम पर सभी नजर बनाए हुए है। गुजरात के गांधीनगर में प्रियंका ने अपने पहले भाषण में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

लेकिन इसी भाषण में कुछ ऐसा हुआ कि जिसपर शायद काफी कम लोगों का ध्यान गया। ‎जिसे लेकर प्रियंका ने ट्वीट कर भी कहा कि शायद इस बात पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। दरअसल, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष और सांसद सुष्मिता देव ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि प्रियंका गांधी के गुजरात में दिए गए भाषण में सबसे अच्छी बात ये थी कि उन्होंने अपनी स्पीच की शुरुआत बहनों और भाईयों’ से की थी। ये अभी तक जारी उस ट्रेंड से अलग है जिसमें लोग भाईयों और बहनों से भाषण की शुरुआत करते हैं।

सुष्मिता देव के इसी ट्वीट का जवाब देते हुए प्रियंका ने लिखा कि मुझे लगा किसी ने इस पर ध्यान ही नहीं दिया। आपको बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा का ये अभी तक तीसरा ही ट्वीट है।

इससे पहले उन्होंने गुजरात में हुई रैली के बाद दो ट्वीट किए थे। जिसमें उन्होंने साबरमती आश्रम की तस्वीर साझा की थी और अपने अनुभव के बारे में बताया था। प्रियंका गांधी वाड्रा ने जिस दिन आधिकारिक तौर पर राजनीति में कदम रखा था, तब से ही वह ट्विटर पर भी आई थीं।

लेकिन एक महीने तक उन्होंने कोई ट्वीट ही नहीं किया था, इसके बावजूद ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या ढाई लाख के पार चली गई है। गुजरात में ही कांग्रेस पार्टी की वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद प्रियंका ने रैली में साढ़े सात मिनट का भाषण दिया। इसमें उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वह सरकार से नोटबंदी, जीएसटी और अन्य मुद्दों को लेकर सवाल पूछें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here