बॉलीवुड के खलनायक हीरो संजय दत्त और धक-धक गर्ल माधुरी दीक्ष‍ित की जोड़ी हमेशा से धूम मचाती रही है। अब लंबे समय बाद फिल्म कलंक में ये दोनों एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं ऐसे में कुछ पुरानी यादें सोशल मीडिया पर ताजा की जा रही हैं। फिल्म कलंक के प्रमोशन में पूरी टीम दिलो-जान से जुटी है। पिछले द‍िनों कलंक के टीजर लॉन्च के दौरान संजय दत्त और माधुरी दीक्षित साथ-साथ नजर आए थे। तभी मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल किया जिसके जवाब देते हुए दोनों ही एक दूसरे के लिए सर और मैम बुलाते दिखे। यह सुन सभी हैरान थे और जानना चाहते थे कि आखिर यह क्या बात हुई कि संजय दत्त जहां माधुरी को मैम कहकर संबोधित कर रहे हैं तो वहीं माधुरी भी संजय दत्त को सर कह रही हैं। इस राज से पर्दा उठाने का काम माधुरी दीक्ष‍ित ने किया।

दरअसल माधुरी का कहना था कि हम दोनों बहुत लंबे समय के बाद एक साथ काम कर रहे हैं लेकिन आप तो यह जान लें कि सर और मैम बुलाने के पीछे का राज है टांग खींचना। माधुरी कहती हैं कि हम दोनों संजू बाबा की टांग खींचने के लिए उन्हें सर बुलाती हैं और संजय इसके जवाब में माधुरी को मैम कहकर संबोधित करते हैं। गौरतलब है कि इस बात का खुलासा वरुण धवन ने किया था जबकि वो कलंक टीजर लॉंच में कहते देखे गए कि शूटिंग सेट पर संजय सर माधुरी जी को मैम बुलाते थे।

वैसे संजय दत्त अपना सौभाग्य मानते हैं कि उन्हें माधुरी मैम के साथ काम करने का अवसर मिला। यहां आपको बतला दें कि संजय दत्त कलंक में बलराज चौधरी की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि माधुरी दीक्षित का एक सोलो नंबर है, जिसके बोल हैं तबाह हो गए। अब जहां संजय दत्त और माधुरी दीक्षित होंगे तो वह फिल्म तो बॉक्स ऑफिस में धूम मचाएगी ही मचाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here