पिछले दिनों टीवी कपल रिद्धि डोगरा और राकेश बापट के 7 साल बाद तलाक लेने की खबरें आई थीं। दोनों ने शादी टूटने की खबर को गलत बताया था और प्राइवेसी का हवाला देते हुए कुछ भी बोलने से इंकार किया था। लेकिन गुरुवार को उन्होंने साझा बयान जारी कर शादी में दरार पड़ने और एक-दूसरे से अलग रहने की खबर को कंफर्म किया है।
दोनों ने बताया कि हां, हम अलग रह रहे हैं। हमने ये फैसला आपसी सम्मान, एक-दूसरे की और हमारी फैमिली की चिंता करते हुए लिया। हम दो बेस्ट फ्रेंड हैं जो कि अब कपल नहीं रहे। लेकिन हमारी दोस्ती वैसी ही रहेगी जैसे कि पहले थी। हमें खुशी होगी अगर इस मुद्दे से जुड़ी कोई और अफवाह सामने ना आए। उन सभी लोगों का धन्यवाद, जिन्होंने हमें अपना प्यार दिया। राकेश ने कहा, ‘मैंने और रिद्धि ने अलग होने का फैसला किया है। इस अलगाव की कोई वजह नहीं है। कभी-कभी चीजें काम नहीं कर पाती हैं। हम आज भी भी एक दूसरे से प्यार करते हैं। इतना है कि हमारे लिए सिर्फ प्यार की परिभाषा बदल गई है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,दोनों के कॉमन फ्रेंड्स को शादी में हुई खटपट की जानकारी थी। उन्होंने अपनी तरफ से रिद्धि-राकेश की शादी को सुधारने की कोशिश की. लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। इससे पहले जब मीडिया ने दोनों के दोस्तों से रिद्धि-राकेश के अलग होने पर सवाल पूछा तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here