एक सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म में फिल्मकार अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू एक बार फिर साथ में काम करेंगे। फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं हुआ है। इसका निर्माण सुनीर खेतरपाल की एज्यूर एंटरटेंमेंट करेगी, जिसकी शूटिंग इस साल नवंबर और दिसंबर में होगी। फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

तापसी ने एक बयान में कहा, “मुझे हमेशा से पता था कि मैं ‘मनमर्जियां’ के दौरान मिले अनुभव के बाद अनुराग के साथ फिर से काम करूंगी लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इतनी जल्द होगा।” अनुराग फिलहाल फिल्म के लिए लोकेशन की खोज में व्यस्त हैं। जिसके चलते वह देश के कई हिस्सों को देख चुके हैं।

अनुराग ने एक बयान में कहा, “तापसी मुझे काफी ऊर्जा देती हैं। वह मुझे चुनौतियों से निपटने के लिए प्रेरित करती हैं। इस बार उन्होंने मुझे एक नई चुनौती दी है और मैं इसे ले रहा हूं। मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है, इसलिए मैं काफी उत्सुक हूं।” गौरतलब है तापसी ने आज ही अपनी आगामी फिल्म ‘सांड की आंख’ की एक तस्वीर शेयर की है। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाली हैं।

उधर तापसी पन्नू की अमिताभ बच्चन के साथ हाल ही में फिल्म ‘बदला’ रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कलेक्शन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here